PUBG खेलने वालों के लिए बुरी खबर !

0
105
PUBG खेलने वालों के लिए बुरी खबर !

PUBG पिछले कुछ वर्षों में अब तक का सबसे ज्यादा खेला जाने वाला गेम है, इस गेम के बेहद लोग दीवाने हैं। PUBG मोबाइल प्ले स्टोर के टॉप चार्ट में बेस्ट गेम के रूप में सामने आया है। मोबाईल PUBG की तरह ही PUBG PC गेम भी कई गेमर्स के बीच समान रूप से मशहूर गेम है। इस गेम ने कई उत्साही लोगों को गेमिंग चैनल शुरू करने के लिए प्रेरित किया है।

PUBG डेवलपर्स इस गेम को तेज रखने और इसे बग्स से मुक्त बनाने के लिए लगातार अपडेट जारी कर रहे है। PUBG PC ले आगामी अपडेट 7.2 के बारे में एक घोषणा हुई है जिसके अनुसार इस गेम मे अब बॉट्स को भी पेश किया जाएगा। इस फैसले से नाराज गेम प्रेमियों का मानना ​​है कि यह PUBG द्वारा लिया गया एक गलत फैसला है।

बॉट लाने का उद्देश्य नए गेमर्स के लिए अधिक जगह देना और रुचि विकसित करना है। अब तक, बॉट केवल टेस्ट सर्वर का हिस्सा थे, और अब नए अपडेट से, वे सामान्य मैचमेकिंग में शामिल होंगे। किसी भी तरह, बॉट कॉन्सेप्ट की शुरुआत कोई नई बात नहीं है, क्योंकि फ़ोर्टनाइट गेम ने सितंबर में वापस अपने गेम में बॉट्स को पहले ही शामिल कर लिया है।

यह समस्या अब उन खिलाड़ियों के साथ हो गई है जो रैंक बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। बॉट्स की शुरूआत नए खिलाड़ियों के लिए सीढ़ी को आसान बनाएगी। लेकिन डेवलपर्स का कहना है कि कई नए खिलाड़ी खेल में प्रगति नहीं कर पा रहे हैं और जल्दी ही मारे जा रहे हैं। इसके अलावा, वे कम नुकसान उठाते हैं और प्रतियोगिता से बाहर हो जाते हैं, और यह निर्णय उपयोगकर्ता के अनुभव को समग्र रूप से देखते हुए आया है।

उन्होंने नए उपयोगकर्ता के दृष्टिकोण से सोचा होगा, जहां कोई भी वास्तव में कठिन खेल खेलना नहीं चाहता है। पहले से ही, अब COD और CSGO जैसे प्रतिद्वंद्वी खेलों ने नए उपयोगकर्ताओं को आकर्षित किया है, और PUBG के इस नवीनतम कदम ने उन्हें इस नए अपडेट के लिए प्रेरित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here