वनप्लस की चोरी पकड़ी गयी, जानिए पूरी खबर !

वनप्लस की चोरी पकड़ी गयी, जानिए पूरी खबर ! वनप्लस 6T OnePlus 6T Ad

आमटेक.नेट: पिछलें एक साल चीनी ब्रांड वनप्लस ने भारतीय बाजार में एप्पल और सैमसंग जैसे दिग्गज ब्रांड को पीछे छोड़ दिया है। इस साल काउंटरपॉइंट की तरफ से आई रिपोर्ट से यह साफ़ हो गया है के बड़े ब्रांड को पछाड़ते हुए वनप्लस ने पूरी तरह से प्रीमियम रेंज में ज्यादा मार्किट शेयर हासिल कर लिया है।

वनप्लस द्वारा इस साल रिलीज़ किया गया लेटेस्ट फ्लैगशिप फ़ोन है वनप्लस 6T। हर फ़ोन ब्रांड की तरह वनप्लस भी इस फ़ोन की सोशल मीडिया पर मार्केटिंग कर रहा है। मार्केटिंग के लिए बनाये गए एक विडियो को लेकर नया खुलासा सामने आया है। दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने अपने अकाउंट से विज्ञापन का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है।

इस पोस्ट में दिखाई दे रही इस फोटो में हम वनप्लस 6T को अच्छे तरीके से देख सकते है। इस विज्ञापन में वनप्लस ने अपने नए फ़ोन की डिज़ाइन को गलत तरीके से दिखाया है। इस विज्ञापन में वनप्लस ने फ़ोन की चीन और एजेस को काफी कम करके दिखाया जब की असल में तो इस फ़ोन की डिज़ाइन काफी अलग है।

इस बात से यह तो साफ़ हो गया है के वनप्लस ग्राहकों को लुभाने के लिए ऐसे विज्ञापन दिखा रहा है। यहाँ पर वनप्लस द्वारा ग्राहकों को गुमराह करने के कोशिश की जा रही है। ग्राहक को ऐसे गुमराह करना काफी गलत बात है। अभी तक वनप्लस की ओर से इस ट्विटर पोस्ट पर कोई रिप्लाई नहीं आया है। हमें उम्मीद है के वनप्लस अपनी इस गलती को समझेगा और आने वाले दिनों में ऐसे काम नहीं करेगा।

वनप्लस की इस गलत हरकत से सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी नाराज है। गलत विज्ञापन पर आपकी क्या राय है ? क्या इस विज्ञापन की वजह से ब्रांड की प्रतिमा को कोई धोखा है ? आप जरूर निचे कमेंट कर हमें बताएं।

फ़ोन से जुडी ऐसी ही खबरों के लिए अभी फॉलो का बटन दबाएँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here