सैमसंग ने पेश किया 3 कैमरा वाला साल का सबसे दमदार फ़ोन !

1316
Samsung Galaxy A7 Triple Camera Phone Price and Specifications India

आमटेक.नेट: हुवावे ने इस साल अपने फ्लैगशिप फ़ोन P20 प्रो में पहली बार 3 रियर कैमरास दिए थे। इस फ़ोन के इन बेहतरीन कैमरास के बाद सैमसंग ने भी अपने नए मिड रेंज स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी A7 के अंदर 3 रियर कैमरास दिए है। सैमसंग का यह पहला फ़ोन है जो 3 रियर कैमरास के साथ आता है।

सैमसंग ने अपना गैलेक्सी A7 यह फ़ोन आज रिलीज़ कर दिया है। 3 रियर कैमरास, इनफिनिटी डिस्प्ले और प्रीमियम डिज़ाइन इस फ़ोन के कुछ मुख्य फीचर है। 18:9 अस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.0 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले गैलेक्सी A7 में दी गयी है। यह डिस्प्ले सुपर अमोल्ड पैनल से लैस है तो आप अच्छी क्वालिटी की उम्मीद रख सकते है।

Third party image reference

गैलेक्सी A7 के अंदर सैमसंग ने 3 रियर सेंसर दिए है। पहला सेंसर 24 मेगापिक्सेल का है जो f/1.8 अपर्चर से लैस है। दूसरा एक अल्ट्रा वाइड सेंसर है जो 8 मेगापिक्सेल का है और f/2.4 अपर्चर का है। बोकेह मोड और पोर्ट्रेट शॉट को अच्छा बनाने के लिए तीसरा डेप्थ सेंसर है जो 5 मेगापिक्सेल का है। फेसअनलॉक, सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए सामने 24 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

2.7GHz का ओक्टा कोर प्रोसेसर सैमसंग गैलेक्सी A7 में दिया गया है। यह फ़ोन 4/6GB और 64/128GB स्टोरेज वैरिएंट में रिलीज़ किया गया है। इंटरनल स्टोरेज को आप एक्सटर्नल माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से करीब 512GB तक बढ़ा भी सकते है। एंड्राइड 8.0 पर काम करने वाले इस फ़ोन में 3300mAh की बैटरी दी गयी है।

Third party image reference

यह फ़ोन ब्लू, ब्लैक, पिंक और गोल्ड जैसे चार रंगों में उपलब्ध है। इस फ़ोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। यह फ़ोन अगले महीने में भारत सहित यूरोप में लॉन्च हो जायेगा। अगर आप सैमसंग के फैन है तो आपको यह फ़ोन पसंद आएगा।

फ़ोन से जुडी लेटेस्ट खबरों के लिए अभी फॉलो का बटन दबाएँ।