शाओमी मी A2 के 3 दमदार फीचर जो बनाते है इसे ख़ास !

1028
Xiaomi Mi A2 Price Features Specifications India 2

आमटेक.नेट: शाओमी मी A1 की जबरदस्त सफलता के बाद शाओमी ने भारत में अपना नया मिड रेंज स्मार्टफोन मी A2 पेश किया। पिछलें फ़ोन की सफलता के कारण इस नए फ़ोन को लेकर यूजर्स काफी खुश है। नए फ़ोन में आपको काफी अच्छे अपग्रेड और फीचर मिलते है।

खैर जानते है इस फ़ोन के कुछ हटके, नए और बेस्ट फीचर्स के बारे में आज की इस पोस्ट में। तो अगर आप शाओमी का यह फ़ोन खरीदना चाहता है तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े।

#डिस्प्ले प्रोटेक्शन:

शाओमी के अब तक लॉन्च हुए सभी बजट फ़ोन में आपको कोर्निंग गोरिल्ला गिलास नहीं मिलता था। ग्राहकों की डिमांड को समझते हुए शाओमी ने नए स्मार्टफोन मी A2 में कोर्निग गोरिल्ला गिलास 5 का उपयोग किया है। यह नई गिलास आपके फ़ोन को सुरक्षित रखने में मददगार साबित होती है।

#4K रिकॉर्डिंग:

यूटयूब, इन्स्टाग्राम और फेसबुक जैसे प्लेटफार्म पर आज सबसे ज्यादा विडियो देखे और अपलोड किये जाते है। आज कल यूजर अपने फ़ोन से अच्छे विडियो रिकॉर्ड करना पसंद करते है। इसीलिए नए फ़ोन में आपको 4K रिकॉर्डिंग की सुविधा दी गयी है जो एक अच्छी बात है इस फ़ोन की।

#एंड्राइड वन:

शाओमी के लगबग सभी फ़ोन के अंदर उनका अपना यूजर इंटरफ़ेस MIUI देखने के लिए मिलता है। अकसर देखा गया है के वक्त के साथ यह इंटरफ़ेस धीमा हो जाता है। इसीलिए शाओमी ने मी A2 में एंड्राइड वन दिया है जो एक अच्छा इंटरफ़ेस है। इस एंड्राइड वर्शन के कारण आपको जल्द एंड्राइड अपडेट OTA के जरिये आपके फ़ोन पर मिल जाते है। इस फोन के लिए जल्द ही एंड्राइड पाई 9.0 का अपडेट भी आ जाएगा।

इस फ़ोन की कीमत 17 हजार के आसपास है। अगर आपको बेस्ट कैमरा के साथ ही बेस्ट एंड्राइड चाहिए तो यह फ़ोन आप ले सकते है। इस फ़ोन से जुड़े कोई भी सवाल हो तो आप निचे कमेंट कर हमसे पूछ सकते है, हम आपके सभी सवालों का जवाब जरूर देंगे।

क्या आपने शाओमी का फ़ोन देखा है? अगर हाँ तो अभी फॉलो का बटन दबाएँ !