हॉनर प्ले के 3 सबसे हटके फीचर जो आपको नहीं पता !

798
Honor Play Price Specifications and Features in India

आमटेक.नेट: हॉनर ने इस साल कई बेहतरीन मिड रेंज फ़ोन पेश किये है। 9 लाइट और हॉनर 7X की दमदार सफलता के बाद हॉनर ने भारत में अपना नया मिड रेंज स्मार्टफोन हॉनर प्ले पेश किया है।

आज की इस पोस्ट में हम इस फ़ोन के कुछ हटके और नए फीचर्स के बारे में आपको बताएँगे। तो अगर आप कोई बेस्ट बजट फ़ोन लेना चाहते है तो इस फ़ोन के बारे में जरूर जान ले क्योंकि हमें उम्मीद है के आपको यह फ़ोन जरूर पसंद आएगा।

#GPU टर्बो तकनीक:

हॉनर प्ले एक मिड रेंज फ़ोन होने के बावजूद भी इस फ़ोन के अंदर फ्लैगशिप प्रोसेसर किरिन 970 देखने के लिए मिलता है। यह एक दमदार प्रोसेसर है जो स्नैपड्रैगन प्रोसेसर वाले महंगे फ़ोन को अच्छे से टक्कर देता है। अच्छे प्रोसेसर के बाद भी इस फ़ोन में GPU टर्बो तकनीक दी गयी है। इस तकनीक की मदद से गेमिंग के वक्त आपको सबसे बेस्ट परफॉरमेंस मिलता है। 20 हजार में मिलने वाला यह फ़ोन गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए सबसे बेस्ट फ़ोन है।

#AI कैमरास:

इस फ़ोन में आपको ड्यूल 16+2 मेगापिक्सेल के कैमरा दिए गए है। इन कैमरास को बेहतर बनाने के लिए हॉनर ने इस फ़ोन में AI तकनीक से लैस काफी सारे मोड दिए है। इन मोड की मदद से आप हॉनर प्ले से काफी अच्छे फोटोज और विडियोज ले सकते है। बता दे के इस फ़ोन से आप 4K विडियो 30fps पर रिकॉर्ड कर भी कर सकते है।

#बेस्ट बैटरी परफॉरमेंस:

हॉनर प्ले के अंदर आपको 3750mAh की बैटरी दी गयी है। यह बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। अकसर ज्यादा गेमिंग के बाद आपके फ़ोन की बैटरी उतर जाती है लेकिन इसमें जो बैटरी मैनेजमेंट है वह काफी अच्छा है। ज्यादा देर तक गेम खेलने के बावजूद भी इस फ़ोन से आप अच्छा बैटरी बैकअप पा सकते है।

20 हजार के रेंज में आने वाला यह सबसे बेस्ट फ़ोन है जो आपको जरूर खरीदना चाहिए। इस फ़ोन से जुड़े कोई भी सवाल आपको हो तो आप निचे कमेंट कर हमसे पूछ सकते है। हम आपके सभी सवालों का जवाब जरूर देंगे। इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें, साथ ही फॉलो का बटन अभी दबाएँ।