टॉप 5 बेस्ट सेल्फी फ़ोन 15 हजार के अंदर !

1432
Top 5 Best Selfie Phone Under 15000 in India top 5 बेस्ट सेल्फी फ़ोन अंडर १५०००

आमटेक.नेट: इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्सएप्प जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म के कारण सेल्फी फ़ोन की डिमांड काफी बढ़ चुकी है। आज की इस पोस्ट में हम आपको 15 हजार के अंदर मिलने वाले बेस्ट सेल्फी फ़ोन के बारे में बताएंगे।

#01 हॉनर 8x:

हॉनर की तरफ से आने वाले इस फोन की कीमत करीब 14,999 रुपयों के आसपास है। सेल्फी के लिए सामने 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा इस फ़ोन में दिया गया है। यह कैमरा AI तकनीक और स्मार्ट एचडीआर जैसी तकनीक से लैस है। फोटोग्राफी के लिए यह एक बेस्ट फ़ोन साबित होता है।

#02 रियलमी 2 प्रो:

रियलमी 1 की दमदार सफलता के बाद आया रियलमी 2 प्रो एक बेस्ट फ़ोन है। ड्युड्रॉप डिस्प्ले वाले इस फ़ोन में सामने 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह कैमरा AI ब्यूटी सेल्फी और 296 फेसिअल रिकग्निशन पॉइंट के साथ आता है। यह एक पावर पैक फ़ोन है जो बेस्ट कैमरास के साथ ही दमदार हार्डवेयर से लैस है।

#03 रेडमी नोट 5 प्रो:

20 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा रेडमी नोट 5 प्रो में दिया गया है। यह कैमरा सेंसर सोनी का है जिसके कारण आप इससे अच्छे फोटोज की उम्मीद रख सकते है। फ्रंट पोर्ट्रेट मोड इस फ़ोन को खास बनाता है।

#04 रेडमी Y2:

रेडमी Y1 की सफलता के बाद आये रेडमी Y2 में काफी बेहतरीन कैमरास देखने के लिए मिलते है। सेल्फी के लिए इस फ़ोन में सामने 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह कैमरा f/2.0 अपर्चर और एलईडी फ़्लैश से लैस है। यह एक बेस्ट बजट सेल्फी फ़ोन है जो आप 9999 रुपयों में खरीद सकते है।

#05 असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो M1:

असूस की तरफ से आने वाले इस फ़ोन में सामने 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह साधारण कैमरा है लेकिन इससे लिए गए फोटोज अच्छे निकलकर आते है। 11 हजार से शुरू होने वाला यह फ़ोन एक अच्छा फ़ोन है।

फ़ोन से जुड़ी ऐसी ही खबरों के लिए अभी फॉलो का बटन दबाएँ !